Saturday, January 17, 2009

राखी से सेक्स के बारे में चर्चा

जी हाँ, मेरी जिंदगी का यह भी एक बड़ा महत्वपूर्ण भाग है. जब शादी वाली घटना के तीन दिन बाद मैं अपनी सहेली राखी से मिली, और हमारी कुछ बातें सेक्स से रिलेटिड भी थी. मैं अपने साथ होने वाले अनुभव के बारे मैं उस से बात करना चाह रही थी.

मैंने उस से कहा कि राखी तुम अगर किसी और से यह सब शेयर न करो तो मैं तुमसे कुछ बात करना चाहती हूँ. तो उसने कहा कि वो किसी से भी नही कहेगी. तब मेने उसे शादी वाली घटना के बारे मैं बताया कि कैसे कमल ने मुझे छुआ और मुझे उत्तेजित कर दिया. इस पर राखी हसने लगी और बोली, जूही बेटा इसमे परेशान होने वाली कौनसी बात है? जूही, अब तुम बड़ी हो चुकी हो , जवान हो, यह सब कोई इतनी बड़ी बात थोड़े ही न है कि, उसने मुझे छू लिया या उसका पेनिस तुमने छु लिया. अरे मुझे देखो, मैं अपने बॉय फ्रेंड के साथ सब कुछ कर चुकी हूँ और मुझे कोई प्रोब्लम नही है, और तो और मेरी बात छोडो, तुम्हारी दीदी कि ही बात करते हैं, तुम क्या सोचती हो उन्होंने लड़कों के साथ कोई मजे नही लिए, उन्हें मैं अच्छी तरह जानती हूँ, वो अपनी क्लास मैं बहुत पोपुलर थीं, हाँ यह बात अलग है कि वो लिमिट क्रॉस कर चुकी हैं या नही, यह मुझे नही पता! और तुम्हारी छोटी बहिन निशा .....वो तो तुमसे भी ज्यादा सेक्स बोम्ब है, पता है उसके चार चार बॉय फ्रेंड हैं अभी से और उनमे से एक देव (देव राखी का छोटा भाई है ) भी है.

यह सब सुनकर मैं तो दंग रह गयी. मैं उसे सब बताना चाहती थी कि, मैं भी लड़को कि और अब आकर्षित होने लगी हूँ, हर रात कल्पना करती हूँ कि वो मेरे साथ सेक्सुअल एक्टिविटी करते हैं. कमल का हार्ड पेनिस , मेरे हाथ मैं उसका अनुभव, मेरी चूत पर या मेरे चूतडों पर... ये ख्याल ही हर बार मेरी चूत मैं सख्त्पना ला देते हैं और मेरी चड्डी गीली हो जाती है, पर अभी भी राखी पर मुझे पूरा विश्वास नही था. मुझे चुप देख कर राखी बोली, जूही अच्छा एक काम कर उसे बुला और बता दे कि तेरे दिमाग मैं क्या चल रहा है और वो तेरे साथ सब कुछ कर सकता है, जिसके लिए तू तयार है.

"नही...सब कुछ नही पागल.....मैं अपने पति के लिए बचाकर रखना चाहती हूँ॥" मैंने उसे जवाब दिया तो वो बोली, "देख जूही, यह टाइम फिर कभी लौट कर नही आएगा और एक दो साल मैं तेरे पापा भी तेरी शादी कर देंगे। क्या तुम लाइफ एन्जॉय नही करना चाहती? अच्छा मुझे बताओ, क्या तुमने अपने नंगे बदन को कभी किसी लड़के को दिखाया है? क्या कभी किसी ने तुम्हे छूया है? क्या किसी ने तुम्हारे बूब्स को मला है, या चूसा है? क्या कभी तुमने किसी लड़के को चूमा है? क्या कभी किसी ने तुम्हे वहां नीचे कभी किस किया है? क्या कभी किसी लड़के के पेनिस से कभी खेली हो? मुझे मालूम है , कि तुमने नही किया कुछ भी. पर मुझे देखो, मैंने यह सब किया है और इस से भी ज्यादा... तुम ही बताओ...अगर तुम ऐसा किसी लड़के के साथ करना चाहती हो तो....बस किसी लड़के को अपना दोस्त बनाओ और उसे अपने शरीर कि और आकर्षित करो और चाहो तो अपना कुंवारापन बचाकर भी रख सकती हो. तुम्हारी दीदी यह सब कर चुकी हैं, मैं सच कह रही हूँ. और वैसे भी तुम जैसे लड़की को कोई लड़का मन भी नही कर सकता....क्यों जूही ?"

पर मुझे डर लगता है , कहीं कुछ गड़बड़ हो गयी तो? प्रेग्नेंट भी तो हो जातें हैं ऐसे करने से?

राखी ने तब एक बहुत इम्पोर्टेंट बात कही, " देख जूही, अगर कोई लड़का तेरे को एप्प्रोच करता है तो उसे मना मत कर, और कुछ सेक्सी कपड़े पहनना शुरू कर, और अगर तुने कुछ आनाकानी नही कि उसके साथ, तो वो भी तेरे साथ एन्जॉय करेगा पर .....अगर उसे तुने सही समय पर नही रोका तो वो तुझे चौदने से अपने को रोक भी नही पायेगा इसलिए बड़े ध्यान से...!

इसके बाद मैं घर के लिए निकल गयी....रास्ते मैं यही सोचा कि अब मैं ख़ुद ही अपना फ़ैसला करुँगी और दीदी के बारें मैं सुनकर बड़ा झटका लगा था मैं तो उन्हें बड़ा शरीफ ही समझती आयी थी.


5 comments:

Shahid Alam said...

Juhi Aisi Nahi Sochna Chahiye Ki Kaun Kitna Sharif Hai, Aap Kitna Sharif Ho, Bus Aap Is Per Dhyan Do. Her Kisi Per Koi Kabu Nahi Rakh Sakta. Tumhari Frnd Jo Tumko Kahti Hai Ki Sab Kuch Karo Wo Galat Hai Kya Tum Kabhi Apni Beti K Saath Aisa Hote Dekh Ya Sun Sakti Ho Shayed Nahi, To Fir Tum Kyon Aisa Karogi That's All.
Shahid Alam
09425585014

Unknown said...

juhi agar tumhari wish ho to use poora kar lena chahiye kabhi rokna nahi chahiye
9329250253
pusshpa

Ajay Thakur said...

Juhi Aisi Nahi Sochna Chahiye Ki Kaun Kitna Sharif Hai, Aap Kitna Sharif Ho, Bus Aap Is Per Dhyan Do. Her Kisi Per Koi Kabu Nahi Rakh Sakta. Tumhari Frnd Jo Tumko Kahti Hai Ki Sab Kuch Karo Wo Galat Hai Kya Tum Kabhi Apni Beti K Saath Aisa Hote Dekh Ya Sun Sakti Ho Shayed Nahi, To Fir Tum Kyon Aisa Karogi That's All.
09760702685

Anonymous said...

dekho juhi tumhare kese vichar h ye tum par h

Unknown said...

juhi tum jo chahti ho use pooras karo ,ye tumhara haq h.

099997719865