Saturday, January 17, 2009

शादी में डांस में कमल की ओर आकर्षण और फिर हस्तमैथुन

स्टेशन की उस घटना के कुछ सप्ताह बाद मेरी फ्रेंड नेहा की शादी थी। उस में मैं और कमल साथ ही गए थे। वहां सब लोगों से मिलने के बाद कुछ देर में ही डांस पार्टी शुरू हो गयी. मैंने कमल के साथ ही डांस करना शुरू कर दिया. उस दिन मेने एक खुबसूरत सा टॉप और स्कर्ट पहन रखा था और मुझे मालूम था की वहां जितने लड़के थे वो सभी मुझे घूरे जा रहे थे क्योंकि मेरे कसे हुयी बूब्स उस टॉप में बहुत सेक्सी दिख रहे थे और डांस करते समय जैसे ही कोई मूव लेती थी तो वो भी उछलते थे. यहाँ तक की कमल भी अपने पेनिस पर कंट्रोल नही रख पा रहा था और जैसे भी मेरी बूब्स क्लीवेज दिखती थी वो उसे घूरने लगता था. मेने महसूस किया की उसका एक हाथ धीरे धीरे मेरी पीन्थ पर नीच की और जा रहा था. हम दोनों डांस करते करते बहुत नजदीक आ चुके थे और में उसके पेनिस के उभार को अपने पेट पर सटा हुआ महसूस करने लगी थी. मेरी निप्पलस भी कड़ी होने लगी थी. और कमल ने एक बार मेरा हाथ अपने उभरे हुए पेनिस से टच करा दिया, जैसे की गलती से हाथ लगा हो. और इसके बाद जब डांस बीट्स बढने लगी तो उसने मेरे हिप्स के उभारो पर अपना हाथ रख दिया और उनका अच्छी तरह से स्पर्श करने लगा.

वो बार बार पींठ की और से अपने हाथ नीचे की और ले जाता और मेरी चूतडों की दरार तक उंगलिया ले जाता और हर बार में ज्यादा से ज्यादा उत्तेजना महसूस कर रही थी. पर वहां बहुत से लोग थे, मुझे डर भी लग रहा था और मेरे से रहा नही गया और में अलग हो गयी, में तो उसके और भी नजदीक आ जाना चाहती थी पर इस तरह से नही. में उसे कोई ग़लत संकेत नही देना चाहती थी. में तुंरत वहां से टॉयलेट में चली गयी, और दरवाजा अन्दर से बंद कर लिया. शीशे के सामने खड़ी होकर अपने आप को देखने लगी. मेरे शरीर में एक अजीब से उत्तेजना थी. आज तक कभी जानभूझ कर कर हस्तमैथुन नही किया था ( किया तो था पर इतनी उतावले पन से नही ) , पर आज ऐसा लग रहा था की करना ही पड़ेगा और वो भी उसी समय क्योंकि कमल ने एक आग लगा दी थी मेरे तन बदन में.
मैं सेक्स से हॉट हो चुकी थी और मेरे हाथ अपने आप मेरे निप्पलस पर पहुँच गए थे, में उन्हें पिंच किया और मेरे शरीर में एक तरंग सी फ़ैल गयी और जैसे जैसे में अपने निप्पलस और बूब्स को अपने टॉप के ऊपर से मालती तो वो तरंग बदती ही जा रही थी. और अधिक संतुष करने के लिए मैंने अपना हाथ मेरी टॉप के अन्दर ही डाल लिया और सीधे ही बूब्स को टच करना शुरू कर दिया. आज कुछ अलग हो रहा था, और दिन जब हस्तमैथून करती थी तो जो सेक्सुअल अनुभूति होती थी उस से चार गुना आनंद आज हो रहा था. मेने अपनी स्कर्ट ऊपर उठाई और पैंटी नीचे खिसका ली जैसे की में शुशु करने के लिए बैठती हूँ और में पोट पर बैठ गयी. मैंने अपनी उंगलियाँ अपनी चूत की लिप्स में डाली और अनुभव किया की वो पूरी गीली हो गयी थी और उसके बाद में अपनी उँगलियों को अपनी चूत के ऊपर रगड़ने से रोक न पायी और धीरे धीर स्पीड बढती गयी. और दिन भी मैं अपनी चूत को रगड़ लेती थी पर आज की बात कुछ और थी. करीब दस मिनट के बाद मुझे ऐसा लगा कि होने वाले आनंद के कारण मेरी शुशु निकलने वाली है और में अपने पर कंट्रोल नही रख पाउंगी और २-३ सेकेंड्स में ही मेरी चूत में से एक फव्वारा सा निकला और में निढाल से हो गयी. में जानती थी कि यह जो निकला था वो शुशु नही था , वो मेरी चूत का पानी था जो आज बहित ज्यादा उत्तेजना के कारण इतनी अधिक मात्रा में निकला था और निकलता ही जा रहा था. फिर मैंने टॉयलेट पेपर से अपने को साफ़ किया और फिर शुशु भी आ गयी.

उस शादी में उस मैरिज़ होम के एक टॉयलेट में मैंने अपनी जिंदगी का पहला जोरदार न भूलने वाला ओर्गस्म अनुभव किया था. वो भी सिर्फ़ कमल कि वजह से. टॉयलेट से निकलने के बाद मैं उस से नजर नही मिला पा रही थी पर अपने को बहुत संतुष्ट महसूस कर रही थी.

उस रात घर लौटने के बाद में पूरी रात सो नही पायी. मन में बहुत सारे ख्याल आते रहे. कमल की ओर मैं बढती चली जा रही थी, पहले उस दिन ट्रेन के डिब्बे में उसका पेनिस को देखा और फिर इस रात पहली बार इतनी उत्तेजित हो कर ओर्गस्म अनुभव किया था. वैसे भी कमल को उस ट्रेन के डिब्बे वाली घटना से पहले उसने कभी इस नजर से नही देखा था. पर अब में उसकी हार्डनेस फिर से अनुभव करना चाहती थी जिसे उसने बड़ी चालाकी से आज बढ़ी भीड़ में भी उसे अनुभव करवा दिया था. मैं सोच रही थी कि कैसा लगता होगा जब पेनिस चूत के अन्दर जाता होगा? कैसा लगेगा जब कमल का बदन मेरे सॉफ्ट बदन से मिलेगा?

धत्, मेरे दिमाग मैं पता नही क्या क्या आ रहा था! मेरे दिमाग मैं इतने गंदे विचार क्यों आ रहे थे?
नही,....मैंने सोचा कि मैं शादी से पहले अपना कुंवारापन किसी को भी भंग नही करने दूँगी और अपने पति के लिए ही बचाकर रखूंगी. पर दूसरी और यह सेक्सी अनुभव भी कम नही था और वैसे भी मेरी कई सहेलियां शादी से पहले अपने बॉय फ्रेंड के साथ सेक्स कर चुकी थी और फिर उनकी शादी भी हो गयी थी और वो मजे से रह रही थी. मेरी कई साड़ी सहेलियां रोज रात को हस्तमैथुन करती थी और मैं महीने मैं कभी एक -दो बार. और जब मेरी सहेलियां यह सब कर लेती हैं तो मैं तो उनसे भी ज्यादा सुंदर और कामुक थी.

मैंने अपनी आँखे बंद करी और कल्पना मैं खो गयी और मुझे याद आने लगा, कमल का वो सख्त पेनिस जो उसने मुझे उस दिन ट्रेन के डिब्बे मैं दिखाया था. मेरे हाथ फिर से मेरी चूत पर पहुँच गए थे और एक बार फिर मैंने वही ओर्गस्म अनुभव किया जो शाम को शादी मैं किया था, बस आनंद थोड़ा कम मिला क्योंकि बगल मैं दीदी भी सो रहीं थी और मेरे हाथ ज्यादा जोर से नही चल सकते थे.

18 comments:

Shahid Alam said...

Juhi Ji Aapka Post Bhut Badiya Thha Isme Aapne Apna Anubhav Bataya Hai Jo Aapne Mehsus Kiya Lekin Aapne Us Waqt Cntrol Kiya Apne Aap Per Wo Aur V Himmat Bhara Kaam Thha Kyonki Aqser Hum Us Stage Per Pahuch Kar Bhatak Jate Hain.
Shahid Alam 9425585014

Unknown said...

Miss juhi kya bat h apne jo live sunaya vah mujhe to maja aa gaya . ab dekho n tum to apni chut k lips pr hath firati firati ander tk ragdane lagi or santusth bhi ho gaye pr me disturb ho gya or ab mujhe bhi apne penis ko hath me pakad kr vohi karna padega . or jyada maja ata tum samne hoti or me ragadta.

Anonymous said...

hai juhi ji,mere sath bi kar ke dekho.bahut maza dunga.

Dinesh Panchal said...

im fist time reading that girl use this stage nd control of ourself, i know thats are not real story but u write with exlent. thanks about.

dinesh s panchal (kuwait)

raj said...

juhi i love you

Anonymous said...

Juhi Ji Aapka Post Bhut Badiya Thha Isme Aapne Apna Anubhav Bataya Hai Jo Aapne Mehsus Kiya Lekin Aapne Us Waqt Cntrol Kiya Apne Aap Per Wo Aur V Himmat Bhara Kaam Thha Kyonki Aqser Hum Us Stage Per Pahuch Kar Bhatak Jate Hain. mai aap ko aslei maza duga

SANGRAM SINGH said...

JUHI JI AAP KI REALLY BADI ACHHI SOCH HAI, JO AAP SHADI SE PAHALE KISI AUR SE SEX NAHI KARNA CHAHATI.

Anonymous said...

juhi ji aapne jo gatna batayi usse hum sabhi bhayiyon ka lund khada ho gaya........ek baat to kehni hi padegi chut aapki sabse mast hai....hume bhi ek bar chhodne do naa please.......

ajay mishra ( Dundlod) said...

JUHU JI HUM AAP KO CHODNA CHATE HA.
HAMARA LAND TANA HUVA PANT KE BHAR AANE KI KOSIS KAR RAHA HA LAKIN AAP KI CHUT HAMARE PASS NAHI HA.

Unknown said...

isake baad kya hua, kya tum phir kaml se mili.

Unknown said...

isake baad kya hua, kya tum phir kaml se mili.

Anonymous said...

aap ka kahna bilkul shi hai but
ajmane me koi farak nai hota
tri kro
maji lo
hame ya kro

Anonymous said...

Aap to bahut acha likhti hai. aap ke story mughe bahut pasand aae mai bhe 1-2 story likhe hai. plese aap apna con_No. bataye mai aap se baat karna chahta hu. my no is 9235857272

Anonymous said...

bahut achchha ji badhia kahaani thee. mujhe khushi huee ki aaj mere desh itna ganda samaaj ho chukaa hai. mujhe apne desh vaasion se ye ummid nahin thee.
chhee-chhee aaj mere bhaarat ki naari ,naale ke keede ki soch rakh rahee hai aaj ghor kaliyug aachuka hai.

Shan Khan said...

bahut achchha ji badhia kahaani thee. mujhe khushi huee ki aaj mere desh itna ganda samaaj ho chukaa hai. mujhe apne desh vaasion se ye ummid nahin thee.
chhee-chhee aaj mere bhaarat ki naari ,naale ke keede ki soch rakh rahee hai aaj ghor kaliyug aachuka haiaap kaise naari hai aap ko sarm nahi lag rahi hai aesi baate karte huve shan khan

Unknown said...

Sumit
Maine to padkar apne land ko 15 min tak hillaya aur usme se maal gira diya sach me isme maja hai

Anonymous said...

sab ko chutiya bana rahi hai kamini

Alok said...

Maja aa gaya mujhse bhi chudwao bada maja aayega lekin free me jitna chaho utna peena